श्वेता तिवारी पर पति अभिनव कोहली ने लगाया बेटे को लापता करने का आरोप, बोले-पांच दिन से बेटे को नही देखा

11/1/2020 10:32:35 AM

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती है। इस बार श्वेता अपनी निजी जिदंगी को लेकर सुर्खियों में है। श्वेता के पति अभिनव कोहली ने एक्ट्रेस पर  बेटे को लापता करने का आरोप लगाया है। दरअसल श्वेता को बीते दिनों कोरोना हो गया था। जिस कारण एक्ट्रेस बेटे रेयांश को अकेले रह रहे पति अभिनव कोहली के पास छोड़ आई थी और उनकी बेटी पलक तिवारी उनके साथ ही रह रही थी। श्वेता बेटे रेयांश को वापिस अपने पास ले आई थी। अब पति अभिनव ने श्वेता पर बेटे को लापता करने का आरोप लगाया है।


अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा-रेयांश उनके पास 40 दिनों तक था। श्वेता ने रेयांश की जिम्मेदारी लेने से इंकार कर उनके पास भेज दिया था। श्वेता ने अपने बेटे को जबरन ब्रेस्टफीड कराने की कोशिश की और जब उन्होंने इसके लिए मना किया तो उन्हें पुलिस की धमकी दी गई। 


अभिनव ने आगे कहा- श्वेता अपने बेटे को जबरदस्ती हॉलिडे पर ले जाना चाहती थीं लेकिन रेयांश नहीं जाना जाता था। जब मैंने श्वेता को रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस को बुला लिया।
इसके अलावा अभिनव ने कहा- पांच दिन से मैंने अपने बेटे को नहीं देखा है। वो बेटे से मिलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा। बेटे के चाहत में अभिनव सेट पर पहुंचे थे लेकिन वहां उन्हें सिर्फ श्वेता मिलीं। श्वेता ने मुझे फोन पर ब्लॉक भी कर दिया है।


बता दें श्वेता ने तीन साल डेटिंग करने के बाद 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। अभिनव और श्वेता का एक बेटा रेयांश है। शादी के कुछ साल बाद ही श्वेता और अभिनव के रिश्ते बिगड़ गए थे। श्वेता ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया था। 

Smita Sharma