CCTV फुटेज मामला:शारीरिक उत्पीड़न के आरोपों पर छलका श्वेता तिवारी के एक्स पति अभिनव का दर्द, बोले-''वो रात मेरे लिए कायमत की रात थी''

6/12/2021 11:10:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स पति अभिनव कोहली अक्सर बेटे रेयांश की परवरिश को लेकर उन पर निशाना साधते हैं। श्वेता तिवारी जब खतरों के खिलाड़ी के लिए केपटाउन रवाना हुईं तब से ही वह एक्ट्रेस को आड़े हाथ ले रहे हैं। उन्होंने श्वेता पर इल्जाम लगाया था कि वह 4 साल के बेटे को होटल में अकेले छोड़ शूटिंग के लिए चली गईं हैं। इसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद होता आ रहा है।

श्वेता ने एक सीसीटीवी वीडियो शेयर किया था,जिसमें अभिनव जबरदस्ती श्वेता से रेयांश को खींचते दिख रहे हैं। इस सीसीटीवी वीडियो को जिसने भी देखा सबने अभिनव की गिरफ्तारी की मांग की। महिला आयोग ने भी इस वीडियो को देख पूरे मामले की जांच के आदेश दिए।  इस बीच अब अभिनव कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सीसीटीवी वीडियो कंट्रोवर्सी पर अपडेट दिया है। इसके साथ ही उनका खुद पर लगे आरोपों पर दर्द छलका। 

अभिनव कोहली एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह बताते हैं कि श्वेता के खिलाफ उन्होंने जो केस किया है उसका अपडेट क्या है। उनका कहना है कि एक महीने पहले कोर्ट में एप्लीकेशन दिया था जिसका श्वेता की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया। कोर्ट में सुनवाई की अगली तारीख 14 जून है। अभिनव ने कहा-'शायद 14 जून को मेरे बेटे को उसके पापा से मिलने का नंबर लग जाएगा। उम्मीद है। अभिनव ने बताया कि उन्हें महिला आयोग से एक चिट्ठी मिली है।

उन्होंने डीजीपी महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस का भी शुक्रिया कहा जिन्होंने उनकी परेशानियों को समझा और कोई एक्शन नहीं लिया।' फैंस और फॉलोवर्स को शुक्रिया करते हुए अभिनव नेकहा-'वो रात कयामत की रात थी जिस दिन मेरे पर शारीरिक उत्पीड़न और मेरे बच्चे पर ट्रॉमाटाइज का आरोप लगा था।'

बता दें कि श्वेता इन दिनों केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं। वह अक्सर केपटाउन से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

Content Writer

Smita Sharma