श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी, बोलीं- 2 सालों में अभिनव ने बहुत परेशान किया

10/1/2021 3:51:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली के बीच रेयांश की कस्टडी को लेकर झगड़ा चल रहा था। इस केस में श्वेता को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें बेटे की कस्टडी दे दी है। कोर्ट के फैसले से एक्ट्रेस बेहद खुश हैं।

कोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक, अभिनव अपने बेटे रेयांश से दो साल तक हफ्ते में एक बार श्वेता तिवारी की बिल्डिंग के एरिया में मिल सकते हैं। इस दौरान श्वेता या दूसरे फैमिली मेंबर का वहां मौजूद रहना जरूरी होगा। कोर्ट के फैसले से संतुष्ट श्वेता तिवारी ने कहा कि मैं यही चाहती थी। इन दो सालों में मैं जहां भी गई अभिनव में मुझे वहां फॉलो किया और हंगामा क्रिएट किया। ये रेयांश और मेरे लिए परेशान करने वाली चीज थी। अभिनव कभी भी मेरे दरवाजे पर आकर सीन क्रिएट कर देता था। मैंने कभी रेयांश और अभिनव को बात करने से नहीं रोका, मुझपर गलत आरोप लगाए गए।

 


श्वेता का कहना है कि मैंने हमेशा अभिनव को रेयांश से मिलने का अधिकार दिया। जब कोर्ट ने रेयांश और अभिनव को आधा घंटा बात करने का आदेश दिया था। तब भी उनके आधा घंटे से ज्यादा देर तक बात करने पर मैंने रोका नहीं, लेकिन अभिनव ने मुझे बुरी मां, बेपरवाह मां बताया। मैं अपने परिवार के लिए काम करती हूं और उन्हें अच्छा लाइफस्टाइल देना चाहती हूं। इसमें गलत क्या है, लेकिन वो हमेशा मेरे खिलाफ बोलता है।


बता दें, श्वेता ने पिछले 2 सालों से रेयांश को पिता से दूर अपने पास ही रखा था। इस दौरान अभिनव ने श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अभिनव ने एक्ट्रेस के खिलाफ habeas corpus case भी फाइल किया था, इसके चलते आरोप लगाया था कि श्वेता उन्हें उनके बेटे से दूर रखती हैं। अपनी याचिका में अभिनव ने रेयांश की कस्टडी मांगी थी। कहा था कि श्वेता बिजी एक्ट्रेस हैं इसलिए उनके पास बेटे को देने के लिए वक्त नहीं है। हालांकि कोर्ट में अभिनव की ये अर्जी खारिज हो गई है। कोर्ट ने अभिनव के श्वेता पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

बता दें, श्वेता तिवारी और अभिनव ने साल 2013 में शादी रचाई थी। शादी के पहले दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। 2016 में श्वेता ने रेयांश को जन्म दिया था और उसके एक-आध साल बाद उनकी शादी में विवाद शुरू हुआ। साल 2019 में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया था। अभिनव संग श्वेता की ये दूसरी शादी थी।


 

Content Writer

suman prajapati