केपटाउन पहुंची श्वेता तिवारी तो पति अभिनव ने फिर मचाया बवाल,बोले-''खुद चली गई पर मेरा 4 साल का बच्चा कहां है''

5/8/2021 3:32:25 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा रहती हैं। उनका पति अभिनव कोहली के साथ घरेलू मामला अब ज्यादा बढ़ता दिखाई दे रहा है। श्वेता और अभिनव के बीच बीते 3 साल से बच्चे को लेकर लड़ाई चल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में हिस्सा लेने के लिए दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर के लिए रवाना हो चुकी हैं। श्वेता के केपटाउन जते ही उनके पति अभिनव ने एक बार फिर बवाल मचा दिया।

PunjabKesari

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए। इन वीडियोज के जरिए अभिनव श्वेता पर आऱोप लगा रहे हैं कि वह 4 साल के रेयांश को मुंबई के किसी होटल में मेड के साथ छोड़कर चली गई हैं।

PunjabKesari

वीडियो में अभिनव कोहली ने कहा कि वह अपने बेटे को ढूंढते हुए एक होटल से दूसरे होटल घूम रहे हैं। अभिनव ने कहा- 'मुझसे अपने जाने के बारे में पूछा था तो मैंने उन्हें कोविड के हालात को देखते हुए मना किया था. वहां वो 12 घंटे काम करेंगी। मैंने कहा होटल में बच्चे को छोड़ने की जरूरत नहीं है मैं उसकी देखभाल करूंगा। अब वो दक्षिण अफ्रीका चली गई हैं लेकिन मेरा बच्चा कहां है? मैं पुलिस स्टेशन भी गया था लेकिन उन्होंने मुझसे कहा ईमेल करो, चाइल्ड वेलफेयर में जाओ।'

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)


अभिनव ने आगे कहा कि वो अपने बेटे की तस्वीर लेकर तमाम होटल के चक्कर काट रहे हैं, अभी पता नहीं बेटे की हालत कैसी है। पुलिस से उन्हें अब कोई उम्मीद नहीं बची है।  चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया था। उन्होंने मदद करने के लिए कहा है लेकिन कोई मदद नहीं हो पाई है। अभिनव अपने बेटे के लिए कई हेल्पलाइन नंबर पर बात कर चुके हैं, लेकिन उसका भी कोई फायदा नहीं हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

 श्वेता और अभिनव के रिश्ते खराब होने के बाद एक हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि अभिनव उनकी इमेज खराब करना चाहते हैं। श्वेता ने कहा कि अभिनव ने उन्हें धमकी दी थी कि वह सोशल मीडिया के जरिए उनकी इमेज खराब करेंगे और तभी से वह सोशल मीडिया पर पोस्ट और वीडियोज डाल रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News