फूलों से बना ब्लाउज पहन श्वेता तिवारी ने फिर ढाया कहर, एक्ट्रेस ने खिसकाया साड़ी का पल्लू तो पतली कमर देख उड़े फैंस के होश

1/7/2022 2:10:50 PM

मुंबई: टीवी की 'प्रेरणा' यानि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जिनका का फैशन स्टाइल भी बहुत ही कमाल है। श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखती हैं उन्हें देख कोई अंदाजा नहीं लगा पाता कि उनकी 20 साल की बेटी और और बेटा भी है। जैसे ही उनका कोई फोटोशूट सामने आता है हर कोई देखता रह जाता है। 


हाल ही में श्वेता ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया  जिसमें उनका सेक्सी अवतार देख लोगों के होश उड़ गए हैं। साड़ी पहने हुए श्वेता गजब के किलर पोज देती हुई दिख रही हैं जिसे देख हर कोई दीवाना बना हुआ है। फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स के भी श्वेता का ये लुक देख होश उड़ गए हैं। 


लुक की बात करें तो श्वेता बीज कलर की एम्बेलिश्ड साड़ी में दिखाई दे रही हैं। उनकी इस साड़ी पर बारीक मैचिंग और सिल्वर इंट्रीकेट थ्रेड एंब्रॉइडरी की गई थी, जिस पर सीक्वेंस वर्क को जोड़ा गया था।  

इस साड़ी के साथ उन्होंने फूलों का बना ब्लाउज कैरी किया है।  श्वेता ने प्री-प्लीटेड स्कर्ट को लो-वेस्ट बांधा हुआ था। इस प्री-डेप्ड साड़ी में श्वेता ने अपने पल्लू को कुछ तस्वीरों में हटा रखा था, जो उनकी सेक्सीनेस बढ़ाने का काम कर रहा था। श्वेता कातिलाना अंदाज में अपनी पतली कमर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

श्वेता ने अपने इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए गले में स्टेटमेंट बीज कलर का चोकर नेकलेस पहना था। वहीं मेकअप के लिए स्मोकी आईज, न्यूड शेड लिप्स, लाइट फाउंडेशन के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए हेवी कर्ल्स में खुला छोड़ा था।

 

स्टार्स ने किए ऐसे कमेंट

बिग बाॅस फेम मनू पंजाबी ने श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट पर लिखा- कोई तो रोक लो। वहीं सिंगर आस्था गिल ने लिखा-मार ही डालोगी। इसके अलावा कई स्टार्स ने कमेंट किए।

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। इसके अलावा वो 'बिग बॉस', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा','मेरे डैड की दुल्हन' जैसे शोज में भी नजर आईं थीं। श्वेता आखिरी बार रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखीं थीं।  

Content Writer

Smita Sharma