फूलों से बना ब्लाउज पहन श्वेता तिवारी ने फिर ढाया कहर, एक्ट्रेस ने खिसकाया साड़ी का पल्लू तो पतली कमर देख उड़े फैंस के होश

1/7/2022 2:10:50 PM

मुंबई: टीवी की 'प्रेरणा' यानि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जिनका का फैशन स्टाइल भी बहुत ही कमाल है। श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखती हैं उन्हें देख कोई अंदाजा नहीं लगा पाता कि उनकी 20 साल की बेटी और और बेटा भी है। जैसे ही उनका कोई फोटोशूट सामने आता है हर कोई देखता रह जाता है। 

PunjabKesari


हाल ही में श्वेता ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया  जिसमें उनका सेक्सी अवतार देख लोगों के होश उड़ गए हैं। साड़ी पहने हुए श्वेता गजब के किलर पोज देती हुई दिख रही हैं जिसे देख हर कोई दीवाना बना हुआ है। फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स के भी श्वेता का ये लुक देख होश उड़ गए हैं। 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो श्वेता बीज कलर की एम्बेलिश्ड साड़ी में दिखाई दे रही हैं। उनकी इस साड़ी पर बारीक मैचिंग और सिल्वर इंट्रीकेट थ्रेड एंब्रॉइडरी की गई थी, जिस पर सीक्वेंस वर्क को जोड़ा गया था।  

PunjabKesari

इस साड़ी के साथ उन्होंने फूलों का बना ब्लाउज कैरी किया है।  श्वेता ने प्री-प्लीटेड स्कर्ट को लो-वेस्ट बांधा हुआ था। इस प्री-डेप्ड साड़ी में श्वेता ने अपने पल्लू को कुछ तस्वीरों में हटा रखा था, जो उनकी सेक्सीनेस बढ़ाने का काम कर रहा था। श्वेता कातिलाना अंदाज में अपनी पतली कमर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

PunjabKesari

श्वेता ने अपने इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए गले में स्टेटमेंट बीज कलर का चोकर नेकलेस पहना था। वहीं मेकअप के लिए स्मोकी आईज, न्यूड शेड लिप्स, लाइट फाउंडेशन के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए हेवी कर्ल्स में खुला छोड़ा था।

 

PunjabKesari

स्टार्स ने किए ऐसे कमेंट

बिग बाॅस फेम मनू पंजाबी ने श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट पर लिखा- कोई तो रोक लो। वहीं सिंगर आस्था गिल ने लिखा-मार ही डालोगी। इसके अलावा कई स्टार्स ने कमेंट किए।

PunjabKesari

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। इसके अलावा वो 'बिग बॉस', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा','मेरे डैड की दुल्हन' जैसे शोज में भी नजर आईं थीं। श्वेता आखिरी बार रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखीं थीं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News