ब्लैक साइड कट ड्रेस में श्वेता तिवारी की बेटी ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स, पलक के नए फोटोशूट को देख उड़े फैंस के होश

6/21/2021 3:07:43 PM

मुंबई:  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिनों पिंक शॉर्ट ड्रेस में तस्वीर पोस्ट करने के बाद पलक ब्लैक लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों के होश उड़ा रही हैं। तस्वीरों में कपल के एक्सप्रेशंस, उनकी अदाएं, उनका ड्रेस सबकुछ देखने लायक है। लुक की बात करें तो पलक ने ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया है जिसे थाई से ही कट दिया गया है।

यह एक वन शोल्डर ड्रेस है जिसमें एक तरफ बड़ा सा बो है। ड्रेस फुल फ्लोर लेंथ का है। फोटोशूट में पलक का मेकअप एकदम ऑन पॉइंट है। मिनिमल मेकअप,लाइट लिप शेड, इयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

पलक ने आंखों में उन्होंने लैंस पहने हुए हैं और एटीट्यूड वाले एक्सप्रेशंस दे रही हैं। ब्लैक कलर की हाई हील्स पहनी हुई हैं जिनका डिजाइन उनके लुक पर प्रभाव डाल रहा है। फैंस पलक की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो पलक जल्द 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है। इसे विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है

 

 

Content Writer

Smita Sharma