सैफ के लाडले इब्राहिम को नहीं 2 साल से इस एक्टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी, मां श्वेता को भी पसंद है रिश्ता!

6/24/2022 10:23:59 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी टेलीवर्ड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। पलक तिवारी ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि पलक, सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं क्योंकि दोनों को कई बार रेस्टोरेंट में साथ में डिनर या लंच पर जाते हुए देखा गया है।

उनके डेटिंग की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गईं। लेकिन बाद में पलक ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं।

इन सबके बीच अब पलक का नाम एक और एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा है। ये एक्टर और कोई नहीं फिल्म 'द आर्चीज' में दिखाई देने वाले वेदांग रैना है। 'द आर्चीज' वेदांग रैना की डेब्यू फिल्म है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पलक और वेदांग एक ही टैलेंट एजेंसी से हैं। दोनों टैलेंट एजेंसी द्वारा ऑर्गेनाइज किए गए एक पार्टी में मिले थे। वहां मिलने के बाद दोनों के बीच बॉन्ड बना और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।  पलक और वेदांग एक-दूसरे को दो साल से ज्यादा समय से देख रहे हैं।

खबर यह भी है कि पलक की मां और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी उनकी पसंद से बेहद खुश हैं। दोनों फिलहाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर कॉन्सनट्रेट करना चाहते हैं और इसलिए वे अपने रिश्ते को इतनी जल्दी पब्लिक नहीं करेंगे। इस बारे में अभी पलक की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

काम की बात करें तो  पलक जल्द ही फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान और तनिषा मुखर्जी लीड रोल में हैं।

इसके अलावा खबरें हैं कि सलमान की 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगी। वेदांग रैना की बात करें तो वह जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा हैं।

Content Writer

Smita Sharma