चर्चा में हैं श्वेता तिवारी की लाडली का जिम लुक, स्पोर्ट्स ब्रा में 21 की पलक ने दिखाए टोन्ड एब्स

1/4/2022 12:28:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। भले ही पलक ने कोई बड़ी फिल्म से डेब्यू नहीं किया है लेकिन उन्हें खबरों में रहना अच्छे आता है। पलक कभी अपने गाने की वजह से सुर्खियों बटोर लेती है तो कभी अपनी ड्रेस की वजह से।

PunjabKesari

एक बार फिर पलक अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में पलक जिम के बाहर स्पॉट हुईं। पलक बेहद ही बोल्ड लुक में जिम पहुंची।

PunjabKesari

21 साल की पलक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्किन कलर की जैगिंग्स में दिखीं। इसके साथ पलक ने ब्लैक शर्ट कैरी की थी दिसे उन्होंने अपनी कमर पर बांध रखा था।

PunjabKesari

बैग, लाइट मेकअप, ग्लोसी लिप्स और बन पलक के लुक को पूरा कर रहे हैं। इस दौरान पलक ने हाथ में काॅफी कप थाम रखा था। जिम के बाहर पलक ने कई पोज दिए।

PunjabKesari

काम की बात करें तो पलक का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ जो कि अब हर जगह बजता सुनाई देता है।इस गाने का नाम -'बिजली'। साॅन्ग में उनके साथ हार्डी संधू हैं।

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो पलक जल्द ही 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म इस  साल 14 जनवरी को रिलीज होगी।कहा जा रहा है कि ये फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में पलक रोजी का किरदार निभाते दिखेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News