दिसंबर की ठंड में श्वेता तिवारी की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शाॅर्ट्स में पलक ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

12/8/2021 1:41:18 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री सबसे पाॅपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। भले ही श्वेता ने एक्ट्रेस सारा अली खान, जाह्नवी कपूर की तरह बाॅलीवुड के किसी बड़े डायरेक्टर की फिल्म से डेब्यू नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

उनका बोल्ड अंदाज तो हमेशा ही इंटरनेट का पारा बढ़ा देता है। हाल ही में उन्होंने फिर कुछ ऐसा ही किया है। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में पलक ब्लैक शॉट्स के साथ फुल स्लीव क्रॉप टॉप में स्टनिंग अंदाज में दिख रही हैं।

PunjabKesari

ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप और शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वह कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। तस्वीरों में वह बेहद बोल्ड और क्लासी लग रही हैं।

PunjabKesari

इससे पहले पलक ने ब्राउन कलर की जैकेट को ओपन कर ब्लैक स्पेगेडी ब्रा फ्लॉन्ट करते की तस्वीरें शेयर की थीं। ये फोटोशूट उन्होंने मिरर के सामने खड़े होकर कराया है। फैंस पलक की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो पलक फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्टर से बाॅलीवुड में कदम रख चुकी है। फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला हालांकि पलक के काम की तारीफ हुई थी। इसके अलावा वह हाल ही में  सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो बिजली-बिजली में नजर आईं थीं। पलक का ये पहला म्यूजिक प्रोजैक्ट था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News