श्वेता तिवारी की बेटी पलक को आ रही स्कूल के दिनों की याद, येलो टॉप और ब्लैक स्कर्ट में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

1/8/2021 5:07:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जितना अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक्स से फैंस को मात देती हैं। श्वेता की बेटी और एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना है। एक्ट्रेस समय-समय पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक करते हैं। हाल ही में एक बार फिर ऐसा देखने को मिल रहा है।


20 वर्षीय पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्कूल यूनिफॉर्म की स्कर्ट में तस्वीरें शेयर की हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से साफ जाहिर है कि उन्हें अपने स्कूल के दिनों की याद आ रही है। 


लुक की बात करें तो इस दौरान पलक येलो टॉप के साथ ब्लैक स्कर्ट के कॉन्ट्रास्ट में स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट जैगिंग भी पहनी हुई है और टॉप के साथ क्रॉस स्टाइल में पर्स कैरी किया हुआ है। ऑवरऑल लुक में पलक बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पलक ने लिखा, जब आपको स्कूल की याद आए तो सिर्फ स्कूल स्कर्ट पहन सकते हैं।


फैंस को एक्ट्रेस का स्कूल की याद में ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने का अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 

 

वर्कफ्रंट पर, पलक तिवारी फिल्म 'रोजी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म से जुड़ा पलक का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जो कि खूब वायरल भी हुआ था।  

 
 

suman prajapati