श्वेता तिवारी की बेटी पलक को आ रही स्कूल के दिनों की याद, येलो टॉप और ब्लैक स्कर्ट में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

1/8/2021 5:07:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जितना अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक्स से फैंस को मात देती हैं। श्वेता की बेटी और एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना है। एक्ट्रेस समय-समय पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक करते हैं। हाल ही में एक बार फिर ऐसा देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari


20 वर्षीय पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्कूल यूनिफॉर्म की स्कर्ट में तस्वीरें शेयर की हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से साफ जाहिर है कि उन्हें अपने स्कूल के दिनों की याद आ रही है। 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान पलक येलो टॉप के साथ ब्लैक स्कर्ट के कॉन्ट्रास्ट में स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट जैगिंग भी पहनी हुई है और टॉप के साथ क्रॉस स्टाइल में पर्स कैरी किया हुआ है। ऑवरऑल लुक में पलक बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पलक ने लिखा, जब आपको स्कूल की याद आए तो सिर्फ स्कूल स्कर्ट पहन सकते हैं।

PunjabKesari


फैंस को एक्ट्रेस का स्कूल की याद में ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने का अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट पर, पलक तिवारी फिल्म 'रोजी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म से जुड़ा पलक का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जो कि खूब वायरल भी हुआ था।  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News