मशहूर टीवी एक्ट्रैस श्वेता तिवारी की बेटी अपने होंठों को लेकर हुईं ट्रोल, ऐसे की बोलती बंद

4/24/2018 7:46:09 PM

मुंबईः टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रैस और 'बिग बॉस सीजन 4' की विजेता श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट करती रहती हैं। अब उनकी बड़ी बेटी पलक तिवारी भी इस दौड़ में शामिल हे गई हैं। पलक भी अपनी मां से कुछ कम नहीं हैं। वह भी समय समय से अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हालांकि वह अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन जाती हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर को लेकर लोगों ने कई तरह की बातें करना शुरू कर दिया है। उस फोटो में लोग पलक के होठों को लेकर बात कर रहे हैं। 

दरअसल हुआ यूं कि पलक तिवारी ने अपने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली। इस फोटो में उनके होंठों पर खास फोकस है। बस, इस तरह की तस्वीर हो तो ट्रॉलर्स को मौका मिल जाता है कि वे अपनी तरह से चीजों को डिफाइन करने लगते हैं। उनकी इस फोटो पर एक कमेंट आयाः 'बोटॉक्स लिप्स।'

पलक तिवारी को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस बात को वहीं निपटाने का फैसला लिया और इस कमेंट पर बहुत ही जोरदार बात लिखी।

पलक तिवारी ने जवाब दिया, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है। दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती। सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं। इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है। मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम। आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा। शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं।"

Punjab Kesari