ट्यूब टॉप में TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी का कहर, जमीन पर लेट यूं दिए पोज

7/5/2019 1:01:29 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पलक ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलक पिंक कलर की ट्यूब टॉप और जींस में बोल्ड अंदाज में दिख रही है।

मिनिमल मेकअप और खुले बाल पलक के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। पलक बेहद ही कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

इसके साथ पलक ने कैप्शन में लिखा-'When you’re out of poses lay on the carpet।'

वहीं एक तस्वीर में पलर ऑफ व्हाइट टाॅप और जींस में दिख रही हैं। पलक की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं। पलक अपनी मां श्वेता तिवारी की ही तरह बेहद खूबसूरत है। पलक का फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है।

पलक के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें भी आए दिन छाई रहती हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि पलक 'तारे जमीन पर' के एक्टर दर्शील सफारी संग 'क्विकी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन 12वीं की पढ़ाई की वजह से पलक ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। 

Smita Sharma