साइड कट ड्रेस में श्वेता की लाडली ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स, पलक तिवारी की अदाओं ने उड़ाए फैंस के होश

4/1/2022 10:30:45 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भले ही अभी तक किसी बड़ी फिल्म से डेब्यू नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद भी वह हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। पलक जाह्नवी, सारा जैसे स्टार्स किड्स को खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में तगड़ी टक्कर देती हैं। श्वेता की लाडली का बोल्ड अंदाज इंटरनेट का पारा चढ़ा देता है। हाल ही में पलक की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

दरअसल, बीती रात मुंबई में Grazia Millenial Awards 2022 था। इस अवार्ड शो के रेड कार्पेट पर जाह्नवी कपूर, कियारा अडवाणी समेत कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट श्वेता की लाडली ने चुरा ली।

लुक्स की बात करें तो रेड कार्पेट के लिए पलक ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की। उनकी ये ड्रेस साइड कट थी जिसमें वह अपनी  टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं।

पलक ने पिंक बल्श, मिनिमल मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। इस दौरान पलक ने अपने बालों को साॅफ्ट कर्ल कर ओपन रखा था। रेड कार्पेट पर पलक ने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो पलक हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली में नजर आईं थी। इस साॅन्ग को लोगों से खूब प्यार मिला।

 पलक अपनी पहली फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर की रिलीज का इंतजार कर रही है।फिल्म की कहानी गुरुग्राम की एक बीपीओ कंपनी में कर्मचारी रोजी नाम की एक महिला के अचानक लापता होने की वास्तविक जीवन आधारित है।

 

Content Writer

Smita Sharma