New Couple In The Town: देर रात सैफ के लाडले संग डिनर डेट पर निकली श्वेता तिवारी की बेटी,कैमरा देखते ही मुंह छुपाने लगी पलक

1/22/2022 11:01:30 AM

मुंबई: सपनों के शहर मुंबई में अलग-अलग स्थानों पर सेलेब्स को स्पॉट होते रहते हैं। पैपराजी भी इन स्टार्स को अपने कैमरों में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। शुक्रवार शाम को मीडिया कैमरों में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को कैप्चर किया गया।

PunjabKesari

दोनों को बांद्रा के एक रेस्तरां के बाहर देखा गया। वहीं जैसे ही मीडिया के कैमरा दोनों के सामने आए तो ये स्टार मुंह छुपाते नजर आए।

PunjabKesari

जी हां, कार में बैठी पलक तिवारी जहां अपने हाथों से अपने मुंह को कवर करती नजर आईं तो वहीं इब्राहिम अली खान भी कैमरों से नजरें चुराते दिखे।

PunjabKesari

कार में बैठकर इन दोनों ही स्टार्स ने ऐसा रिएक्शन दिया जैसे किसी ने इनकी चोरी पकड़ ली हो। वायरल हो रही इन तस्वीरों को में इन दोनों की निगाहें कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं।

PunjabKesari

जैसी ही इब्राहिम पलक की तस्वीरें सामने आईं दोनों की डेटिंग की खबरें भी वायरल हो गईं। लोगों ने इन दोनों को बी-टाउन के नए लव बर्ड्स बता दिया। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इब्राहिम डेनिम जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्राउन जैकेट और व्हाइट शूज के साथ लुक को पूरा किया।

PunjabKesari

वहीं नए जमाने की फैशनिस्टा पलक ने अपने लुक को ऑफ ड्यूटी कैजुअल रखा और ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट शूज के साथ रेड स्पेगेटी टॉप पहना। उसने अपने बालों को ओपन रखा था। COVID-19 मामलों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए, दोनों ने ब्लैक माउथ मास्क पहना था। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो पलक हार्डी संधू के साथ साॅन्ग बिजली में नजर आईं थी। हार्डी संधू के साथ हिट नंबर देते ही पलक की फैन फॉलोइंग में अच्छा खासा इजाफा हुआ है।

PunjabKesari

वहीं पटौदी खानदान के नवाब साहब इब्राहिम अली खान की बात करें तो वह इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News