बिकिनी पहन बेटी पलक संग पूल में उतरीं 40 की श्वेता तिवारी,वायरल हो रही मां-बेटी की तस्वीरें

10/24/2020 12:47:42 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों बेटी पलक के साथ महाराष्ट्र के Karjat रेस्टोरेंट में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस वेकेशन की तस्वीरें श्वेता और उनकी बेटी अपने इंस्टा पर शेयर कर रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में 40 की श्वेता व्हाइट और पर्पल कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं।

वह पूल में स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। श्वेता ने ब्लैक गॉगल्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इसके अलावा श्वेता प्रिंटेड फ्लावर फ्लेयर ड्रेस में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं।

श्वेता पूल किनारे बुक पढ़ते हुए नजर आ रही हैं। ओपन हेयर और मुस्कान श्वेता के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्‍वीरों में अपनी उम्र को मात दे रही हैं।

40 साल की उम्र में भी श्वेता का हॉट लुक बरकरार है। वहीं श्वेता तिवारी की बेटी की बात करें तो वह ब्लैक मोनोकोनी और ब्लू पायजामे में पूल में मस्ती करती दिख रही हैं।

पलक ने जिस स्विमसूट को पहना है उसकी स्ट्रैपलेस नेकलाइन और वेस्ट पर बनी कट आउट उनके टोन्ड फिगर को फ्लाॅन्ट करने के लिए काफी है। पलक ने अपने लुक को ब्लैक शेड्स और नेकलेस से पूरा किया। को देख लग रहा है कि मां-बेटी दोनों वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।  मां और बेटी की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो  फिलहाल टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में गुनीत के रूप में नजर आ रही श्वेता तिवारी अपने किरदार के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। श्वेता आज भी टीवी की फेमस और महंगी अदाकाराओं में से एक हैं।

 

पलक की बात करें तो वह बहुत जल्द फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है। पलक विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म रोजी में नजर आएंगी। विशाल मिश्रा इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं।

Smita Sharma