कभी श्वेता को पीटता था उनका पूर्व पति, एेसी थी नर्क भरी जिंदगी

10/4/2017 3:34:22 PM

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी का आज 37 साल की हो गईं हैं। आज वह अपनी जिंदगी के बेहतरीन पलों को जी रही हैं। हाल ही में श्वेता एक नन्हें राजकुमार की मम्मी बन गईं हैं। वहीं उनकी बेटी पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।


बताया जाता है कि इतनी खुश रहने वाली श्वेता की जिंदगी नर्क सी हो गई थी। यह तब की बात है जब उन्होंने राजा चौधरी से शादी की थी। इस शादी ने उन्हें बहुत रुलाया और दुख दिया। श्वेता ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर टीवी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी। शुरूआती दिनों में राजा और श्वेता की शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चल रही थी। लेकिन कुछ समय बाद दिक्कतें आनी शुरू हो गईं।

ये परेशानियां श्वेता के पहले बच्चे पलक के जन्म (2000) के साथ ही शुरु हो गईं। श्वेता ने पलक को जन्म देने से बाद 2001 में 'कहीं किसी रोज' से टीवी डेब्यू किया. इसी दौरान उन्होंने राजा पर मारपीट के भी आरोप लगाएष 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में आने के बाद से श्वेता की पॉपुलैरिटी बढ़ी।

तब उन्होंने राजा के साथ अपने रिश्तों में तनाव का खुलासा कियाष। 2007 में श्वेता ने अपने राजा चौधरी पर शराब पीकर उन्हें मारने-पीटने के आरोप में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और कोर्ट में तलाक के लिए केस फाइल किया।

बता दें कि इनका तलाक का केस भी काफी लंबा खिंचा था। राजा से तलाक लेने के बाद एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा था कि मैं नर्क में धकेल दी गई थी। उन्होंने कहा कि शादी के 6 साल और तलाक के लिए संघर्ष के लगभग 6-7 साल, कुल मिलाकर 13-14 साल का यह मेरा वनवास था।

श्वेता ने राजा पर आरोप लगाए थे कि वो बेटी पलक को मारना चाहते हैं. वो ना सिर्फ उनके साथ मारपीट करते थे बल्कि पलक को भी बुरी तरह से मारते थे।

तलाक के दौरान राजा ने मीडिया में इन खबरों को खारिज किया था उनका कहना था कि वो बेटी से प्यार करते हैं और उसकी कस्टडी चाहते हैं।श्वेता से अलग होने के बाद में राजा टीवी एक्ट्रैस श्रद्धा शर्मा को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। जिसके बाद फरवरी 2015 में राजा ने को दिल्ली बेस्ड एक प्रोफैशनल श्वेता सूद से दूसरी शादी कर ली थी। वहीं श्वेता ने 2013 में राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद अभिनव कोहली से शादी कर ली। अभिनव से श्वेता को एक बेटा भी है।