JusticeforSSR: कैलिफोर्निया में बिलबोर्ड पर लगी सुशांत की तस्वीर, बहन श्वेता ने वीडियो शेयर कर किया शुक्रिया

8/27/2020 5:21:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार भाई के लिए आवाज उठाती आई हैं और सोशल मीडिया पर श्वेता ने लाखों करोड़ो की संख्या ने सुशांत के फैंस को न्याय के लिए एक जुट भी किया। श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर भाई से संबंधित कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बिलबोर्ड पर सुशांत की तस्वीर लगी हुई नजर आ रही है।

PunjabKesari


बता दें ये वीडियो कैलिफोर्निया की एक दुकान की है, जिसके बाहर बिलबोल्ड में सुशांत की तस्वीर लगी हुई है और उसपर लिखा हुआ है- पूरी दुनिया की नजरें इस केस पर हैं। इस वीडियो को श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'हॉलिवु़ड ने भाई के लिए बिलबोर्ड लगाया है , शुक्रिया और आभार इस सपॉर्ट के लिए। #JusticeforSushant.'

View this post on Instagram

A Billboard in Hollywood put up for Bhai. Thanks and so grateful for all the support 🙏❤️🙏 #JusticeforSushant

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


बता दें सुशांत के निधन के बाद से ही श्वेता भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं और बीते दिनों उन्होंने भाई के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था। जिसमें पूरिया दुनिया में से 10 मिलियन लोगों ने हिस्सा लिया। इतना ही नहीं श्वेता ने भाई के लिए गायत्री मंत्र का जाप करवाया था और काल भैरव की पूजा भी की थी। 

PunjabKesari


सुशांत के लिए श्वेता ग्लोबल प्रेयर से लेकर लाखों की संख्या में लोगों से गायत्री मंत्र का जाप तक करवाया। वह लगातार अपने भाई के न्याय को लेकर आवाज उठाती रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News