कैलिफोर्निया में उठी Justice for Sushant की मांग, वीडियो शेयर कर बहन श्वेता बोलीं ''अब ये ग्लोबल डिमांड बन चुका है''

10/1/2020 12:30:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और उनके फैंस लगातार एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के लिए न सिर्फ भारत बल्कि विदेश में भी उनके फैंस न्याय की मांग उठा रहे हैं। हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कैलिफोर्निया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैंस जस्टिस फॉर सुशांत के नारे लगाते नजर आ रहे हैं। श्वेता द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।
 


वीडियो में देखा जा सकता है कि कैलिफोर्निया के लोग हाथों में जस्टिस फॉर सुशांत के पोस्टर लिए नारेबाजी कर रहे हैं और एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो में किसी के हाथ में यूएस का झंडा है तो किसी के हाथ में इंडिया का। वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह ने लिखा, 'जस्टिस फॉर सुशांत अब ग्लोबल डिमांड बन चुका है'।


बता दें इससे पहले भी श्वेता भाई के न्याय के लिए कई वीडियो और पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। बीते दिनों श्वेता ने सोशल मीडिया पर फैंस को एकजुट होने और एकता में ताकत की बात कही थी।

ये भी बता दें सुशांत सिंह केस में सीबीआई की धीमी गति से जांच को देख परिवार काफी परेशान है और बीते दिन इस संबंध में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचा था। 

 

suman prajapati