कैलिफोर्निया में उठी Justice for Sushant की मांग, वीडियो शेयर कर बहन श्वेता बोलीं ''अब ये ग्लोबल डिमांड बन चुका है''

10/1/2020 12:30:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और उनके फैंस लगातार एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के लिए न सिर्फ भारत बल्कि विदेश में भी उनके फैंस न्याय की मांग उठा रहे हैं। हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कैलिफोर्निया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैंस जस्टिस फॉर सुशांत के नारे लगाते नजर आ रहे हैं। श्वेता द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।
 PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है कि कैलिफोर्निया के लोग हाथों में जस्टिस फॉर सुशांत के पोस्टर लिए नारेबाजी कर रहे हैं और एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो में किसी के हाथ में यूएस का झंडा है तो किसी के हाथ में इंडिया का। वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह ने लिखा, 'जस्टिस फॉर सुशांत अब ग्लोबल डिमांड बन चुका है'।


बता दें इससे पहले भी श्वेता भाई के न्याय के लिए कई वीडियो और पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। बीते दिनों श्वेता ने सोशल मीडिया पर फैंस को एकजुट होने और एकता में ताकत की बात कही थी।

PunjabKesari

ये भी बता दें सुशांत सिंह केस में सीबीआई की धीमी गति से जांच को देख परिवार काफी परेशान है और बीते दिन इस संबंध में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचा था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News