जब सुशांत ने श्वेता से साथ ''तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त'' गाने पर जमकर किया था डांस, तस्वीरें शेयर कर बहन ने ताज़ा की यादें

8/31/2020 4:21:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई लगातार मामले की जांच कर रही है। अब तक सीबीआई इस केस के कई आरोपियों से लगातार पूछताछ कर चुकी है। सुशांत के फैंस और परिवार को एक्टर जल्द न्याय मिलने की उम्मीद है। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह भाई को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में श्वेता ने भाई की याद में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


View this post on Instagram

Bhai and I in May of 2014. We were dancing to the tune of “Tu Cheez Badi hai mast mast” after 20 long years on the occasion of wedding anniversary of Rani Di and Jiju. #MissYouBhai #MyBrotherTheBest

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

भाई के साथ कोलाज वाली तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, मैं और भाई साल 2014 मई में। हमने रानी दी और जीजू की 20वीं सालगिरह के मौके पर तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस किया था #MissYouBhai #MyBrotherTheBest।

PunjabKesari


तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्वेता और सुशांत पूरी मस्ती में एक साथ डांस कर रहे हैं। इस तस्वीर में सुशांत के श्वेता के साथ डांस करने के अलावा अपनी बाकी बहनें रानी, प्रियंका और मीतू के साथ भी नजर आ रहे हैं।
बता दें श्वेता सिंह भाई सुशांत को न्याय दिलाने के लिए काफी एक्टिव है और उनके फैंस से भी न्याय के लिए मांग करने की अपील करती रहती हैं। बीते दिनों श्वेता ने भाई के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट आयोजित की थी, जिसमें 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने भाग लिया था। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News