नेक पहलः कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और बेड मुहैया कराएंगे सुशांत के फैंस, बहन श्वेता सिंह ने दी जानकारी

4/30/2021 10:27:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 10 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आज भी उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद करते रहते हैं। इन दिनों कोरोना महामारी के दौर में सुशांत के फैंस ने एक नई मुहिम शुरू की है,  जिसके जरिए वह कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और बेड मुहैया कराएंगे। इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल  मीडिया पर फैंस को दी है। 

PunjabKesari


श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा - SSRians द्वारा एक महान पहल , कृपया हॉटलाइन नंबर पर कॉल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, जो भी COVID स्थिति के साथ मदद की जरूरत है । परमात्मा का आशीर्वाद हम पर होगा। इस खबर के तहत सुशांत के फैंस ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया, ताकि इस कोविड के काल में किसी को परेशानियां न हो। ऑक्सीजन और बेड्स मुहैया कराने की मदद का बीडा उन्होंने उठाया है ।

PunjabKesari


पोस्ट में श्वेता ने जो टेम्प्लेट शेयर किया है, उसमें लिखा है कोविड से संबंधित काम सुशांत के नाम। इसके साथ ही उन्होंने ऑक्सीजन और बेड मुहैया करवाने की भी जानकारी दी है। साथ ही मदद के लिए मोबाइल नंबर भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता हमेशा अपने को याद करती रहते हैं और अक्सर उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। 

 

PunjabKesari


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए थे। वह अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे। जिसके बाद सीबीआई, ईडी, एनसीबी की लगातार मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News