राखी पर छलका सुशांत की बहनों का दर्द,बचपन की तस्वीरें शेयर कर श्वेता ने भाई को कहा-''हैपी रक्षाबंधन''

8/3/2020 11:56:24 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने करीब डेढ़ महीने पहले इस दुनिया से अलविदा कह गए। एक्टर अपने पीछे अपना एक बड़ा परिवार छोड़ गए जिसमें उनके पिता और चार बहने हैं। सुशांत अपनी बहनों के लाडले भाई थे। आज देश भर में भाई बहन का त्योहार रक्षाबंधन मनाया जा रहा है। ऐसे में हर बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांध रही है। हर साल  सुशांत के हाथ में चार-चार राखियां बंधती थी लेकिन इस बार ना सुशांत होंगे और ना ही उनके कलाई पर कोई राखी होगी। रक्षाबंधन के इस मौके पर चारों बहनों को अपने भाई की याद सता रही है।  आज सुशांत अपनी बहनों के बीच नहीं है।

PunjabKesari

ये पहली बार है जब एक्टर की बहनें उन्हें राखी नहीं बल्कि याद कर रही है। इसी दुख को जताते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने  ने अपने छोटे भाई के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। न्होंने बेहद इमोशनल पोस्ट के साथ अपने छोटे भाई को हैपी रक्षाबंधन बोला है।श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने बचपन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें सभी भाई-बहन मिलकर रक्षाबंधन का त्योहार मना रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-'हैपी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी... बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान...और हमेशा करते रहेंगे... तुम हमारा अभिमान हो और हमेशा बने रहोगे सुशांत सिंह राजपूत। 'श्वेता की इस पोस्ट को हजारों फैन्स के साथ ही सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी लाइक किया है।

PunjabKesari

इससे पहले सुशांत की सबसे बड़ी बहन की एक पोस्ट जिन्हें वह रानी दी कहते थे, उनकी भी एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस बेहद भावुक पोस्ट को पढ़कर फैंस भी भावुक हो रहे हैं। उन्होंने लिखा था-ऺ35 साल के बाद ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है।

PunjabKesari

आरती का दीया भी जल रहा है। हल्दी-चंदन का टीका भी है। मिठाई भी है। राखी भी है।बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है जिसपर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं। वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News