सलमान की बहन ने घटाया 20 किलो वजन, बदले लुक की तस्वीरें देखकर आप भी होंगे हैरान

11/27/2017 2:04:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मुंहबोली बहन और एक्ट्रैस श्वेता रोहिरा इन दिनों अपने बदले लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ रिसेंट फोटोज शेयर किए हैं जिनमें उनका मेकओवर देखने लायक है। 

दरअसल श्वेता पिछले कुछ महीनों से अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं। इसी के चलते उन्होंने अपना करीब 20 किलो वजन घटाया है जिसके बाद वो स्लिम होकर काफी स्टनिंग लगने लगी हैं। 

श्वेता ने हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट के हुई बातचीत में बताया था कि उन्होंने ये ट्रांसफॉर्मेशन लंबे समय में पूरा कर पाया है।  वे कई महीनों से फिटनेस पर ध्यान दे रही थीं। 20 किलो वजन घटाने का ये टारगेट उन्होंने प्रॉपर डाइट प्लान, योगा और घंटों जिम में पसीना बहाकर अचीव किया है। 
 
इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उनके राखी ब्रदर सलमान खान उनके लिए रियल इंप्रेशन बने। 

बकॉल श्वेता, "सलमान भाई और मेरे भाई सिद्धार्थ ही मेरी रियल इंप्रेशन हैं। उन्हीं के कहने पर मैंने अपने मोटापे के खिलाफ ये जर्नी शुरू की थी। अब मैं इसके बीच में पहुंच चुकी हूं लेकिन मुझे अपनी फिटनेस को बरकरार रखना है। वेट लॉस के बाद मुझे काफी सारे टीवी शोज और शॉर्ट फिल्म के ऑफर्स भी आ रहे हैं लेकिन मैं इस वक्त सिर्फ राइटिंग और पेंटिंग पर ध्यान देना चाहती हूं।"