''तूने 2 शादियां की हैं पर तेरी बेटी पलक तो पांच बार शादी करेगी'' श्‍वेता तिवारी से ऐसी घटियां बातें करते हैं लोग

3/31/2021 3:51:34 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा श्वेता तिवारी ने अपनी रियल लाइफ में काफी कुछ झेला है। श्वेता तिवारी की राजा चौधरी और अभ‍िनव कोहली के साथ उनकी दोनों शादियां टूट गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने दोनों पतियों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

वहीं दो शादियां टूटने के बाद एक्ट्रेस को अक्सर ट्रोल किया जाता है। इतना ही नहीं उनके बच्चों को लेकर भी की कमेंट किए जाते हैं। खासकर उनकी बेटी पलक तिवाली को लेकर लोग ने कई टिप्पणियां की। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लोग उनके साथ कितनी घटिया बातें करते हैं। एक्‍ट्रेस ने कहा कि ट्रोल्‍स उन्हें यहां तक ताना दिया कि तूने दो बार शादी की है, तेरी बेटी तो पांच बार शादी करेगी।

इंटरव्यू में श्‍वेता ने कहा- 'मुझे इंस्‍टाग्राम पर मेसेज आते हैं। लोग कहते हैं कि तुमने दो बार शादियां की हैं। देखना तुम्‍हारी बेटी पांच बार शादी करेगी। मेरी बेटी ने अब तक जो भी देखा है, जितना भी सहा है, मुझे लगता है कि शायद वह शादी ही न करे। वह समझदार है, अपने फैसले और अपने भले के लिए क्‍या सही है, वह यह जानती है।'

श्‍वेता तिवारी ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- 'लोग मेरे पास आते हैं और कहते हैं कि तीसरी शादी मत करना। मैं उनसे यही कहना चाहती हूं कि यह बताने वाले वो कौन होते हैं? क्‍या वह मेरी शादी का खर्च उठाने वाले हैं? यह मेरी जिंदगी है। मेरे फैसले हैं। किसी को इसमें दखल देने का कोई हक नहीं है।' श्‍वेता अपना दर्द बयान करते हुए कहती हैं- 'कोई तब सवाल नहीं उठाता जब आप 10 साल लिव-इन रिलेशन में रहते हैं और फिर जुदा हो जाते हैं। लेकिन जब आप किसी असफल शादी से बाहर निकलते हैं तो लोग आपको ताने मारते हैं।'

बता दें कि श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी। दो साल बाद साल 2000 में उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। श्वेता और राजा चौधरी के बीच खूब लड़ाई-झगड़े होने लगे। श्वेता ने तब राजा चौधरी पर मारपीट करने और टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। शादी के 9 साल बाद श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से साल 2013 में शादी रचाई। कपल का एक बेटा है,जिसका नाम रेयांश है। लेकिन अब उनकी दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर है।

Content Writer

Smita Sharma