रिया को हुई 14 दिन की जेल, सुशांत की बहन श्‍वेता बोलीं-''जो आप करते हैं, वही लौटकर आता है''

9/9/2020 9:54:28 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को तीन दिन की पूछताछ के बाद अरेस्‍ट कर लिया गया।

रात करीब 8 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं, रात 10:30 बजे तक चली सुनवाई के बाद रिया की जमानत याचिका कोर्ट ने नामंजूर कर दी।

इसके चलते मंगलवार रात उन्हें एनसीबी सेल में रहना पड़ा। बुधवार को भायखला महिला जेल भेजा जाएगा। अब इसे लेकर सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति का रिएक्‍शन सामने आया है। श्वेता ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। इस पर लिखा है-'इसके साथ ही श्‍वेता ने एक पिक्‍चर भी शेयर की जिस पर कर्म के बारे में बताया गया है। इसमें लिखा है- जो आप करते हैं, वही आपके पास अप्रत्याशित रास्‍तों से लौटकर आता है।'

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में  लिखा- 'चिंता न करें, धैर्य रखें! पूरी सच्‍चाई सामने आएगी। पेड पीएआर वालों पर ध्‍यान न दें। एनसीबी, सीबीआई और ईडी बेहतरीन काम कर रहे हैं। उनपर भरोसा रखें और मुझपर विश्‍वास करें। भगवान हमारे साथ है।'

इससे  पहले श्वेता ने एक न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने दो हाथ जोड़ने वाले इमोजी शेयर करते हुए भगवान हमारे साथ है लिखा।

Smita Sharma