B'day spl: कैमरा फेस करने से हिचकिचाती हैं श्वेता नंदा, फिल्मों से दूर मीडिया फील्ड में कमाया नाम

3/17/2020 12:52:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के सुुपरहीरो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन इस दुनिया से दूर होते हुए भी वो काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अमिताभ बच्चन के साथ-साथ लोग उनके फैमिली को भी भली भांति जानते हैं। बता दें उनकी लाड़ली श्वेता आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें... 

PunjabKesari
बता दें श्वेता अपनी फैमिली की सबसे बड़ी बेटी हैं। बच्चन फैमिली में उन्हें मां-बाप का खूब प्यार मिला। श्वेता को शुरू से ही एक्टिंग की दुनिया से कोई लगाव नहीं था।

PunjabKesari

श्वेता की शादी बहुत ही कम उम्र में हो गई थी। साल 1997 में श्रेता ने निखिल नंदा संग सात फेरे लिए। निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हैं। 

PunjabKesari
शादी के बाद 23 की उम्र में श्वेता ने बेटी नव्या को जन्म दिया। 10 साल तक घर संभालने के बाद श्वेता ने अपने करियर के बारे में सोचा और पत्रकारिता में हाथ आजमाया। अब श्वेता सीएनएन आईबीएन की सिटिजन जर्नलिस्ट हैं।

PunjabKesari
श्वेता फाइनेंशियली काफी स्ट्रांग हैं। साल 2006 में श्वेता ने लॉरियल ऑफीशियल के लिए पहली बार मॉडलिंग की थी। इसके बाद मॉडल 2009 में अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ रैंप पर उतरीं।

PunjabKesari
एक बार जब श्वेता को करण जौहर के शो में जाने का मौका मिला था, तो वो कैमरा फेस करने में काफी हिचकिचा रही थीं।

PunjabKesari

तब मां के समझाने पर श्वेता कैमरे के सामने आ पाईं थी। इस बात पर खुलासा करते हुए श्वेता ने खुद भी कहा था कि उन्हें भीड़ के सामने कैमरा फेस करने में डर लगता है। 

PunjabKesari
बता दें श्वेता किसी शो को होस्ट करने के लिए खुद ही अपनी स्क्रिप्ट तैयार करती हैं। फिल्मी दुनिया से दूर श्वेता का मीडिया फील्ड में काफी नाम है। वो एक स्कसेसफुल मीडिया पर्सन हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News