फिर बढ़ी श्वेता तिवारी की मुश्किलें,अब इस मामले को लेकर पति अभिनव कोहली ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

7/6/2021 8:51:02 AM

मुंबई:टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच चल रही लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है।दोनों आए दिन एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाते रहते हैं। वहीं अब एक बार फिर श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली चर्चा में हैं।

PunjabKesari

अभिनव कोहली ने हाल ही में श्वेता के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखाया।  इस बार अभिनव ने श्वेता के खिलाफ उनकी अंतरिम जमानत  रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। एक वेब पोर्टल के मुताबिक अभिनव के  वकील ने कहा-श्वेता अदालत को सूचित किए बिना अनुमति लिए शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई थीं। हमने इसलिए अदालत में याचिका दाखिल की है और जल्द ही इस मामले में श्वेता को अपना जवाब देना होगा।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

अभिनव ने श्वेता पर अपने बेटे रेयांश  को एक होटल में अकेला छोड़ने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि बेटे को अकेले छोड़कर श्वेता तिवारी 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केपटाउन चली गई थीं।इसके अलावा अपने वीडियो में वह बार बार कहते रहते हैं कि श्वेता ने उनके बेटे को उनसे छीन लिया है। उनके इन आरोपों से तंग आकर श्वेता ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें जवाब देने की कोशिश की थी।

PunjabKesari

श्वेता ने इंस्टा पर सीसीटीवी फुटेज का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दिख रहा था कि अभिनव, बेटे को श्वेता की बाहों से छिनने के लिए उन्हें जमीन पर गिरा देते हैं। दूसरे वीडियो में श्वेता और अभिनव का बेटा रेयांश अपने पिता से डरते हुए नजर आ रहा था हालांकि कुछ वक्त बाद एक्ट्रेस ने यह वीडियो को डिलीट कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News