रक्षा बंधन पर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, बोलीं-तुम्हारी राखी अपनी कलाई पर बांधती हूं

8/30/2023 5:01:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 30 अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर भाई-बहन एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी अच्छी यादों को शेयर कर रहे हैं। वहीं, राखी के अवसर पर श्वेता सिंह कीर्ति अपने दिवंगत भाई और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हो गईं। भाई को याद करते हुए श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख यूजर्स की भी आंखें नम हो रही हैं।

 

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में भाई-बहन के खास पलों को दिखाते हुए लिखा, ''कभी लगता है तुम कहीं नहीं गए, तुम तो यहीं हो। कभी लगता है अब क्या मैं तुम्हें कभी नहीं देख पाऊंगी, तुमसे कभी बात नहीं कर पाऊंगी। तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज कभी न सुन पाऊंगी। तुझे खोने का दर्द मैं किसी से बांटना भी चाहूं, तो ये नहीं कर सकती। यह मेरे दिल के बहुत करीब है और यह कुछ ऐसा है, जो बहुत करीब है कि आपको इसे बयां करने के लिए शायद ही शब्द मिलें।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

श्वेता ने आगे लिखा, ''दर्द हर गुजरते दिन के साथ गहरा होता जा रहा है, इस भौतिक संसार की क्षणभंगुर प्रकृति को उजागर कर रहा है, जिसका एकमात्र समाधान ईश्वर है। भाई, जल्द ही तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगी, जब तक कि मैं भी मजाक करने, मनोरंजन करने या प्रेरित करने वाली कहानी न बन जाऊं। अपनी कलाई पर राखी बांधती हूं और प्रार्थना करती हूं कि आप जहां भी हों, शांति और आनंद में रहें। बहुत टाइम हो गया। मेरी तरफ से प्यार, गुड़िया दी।''

 

 

 

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे 3 साल हो गए हैं। 14 जून 2020 को एक्टर का निधन हो गया था। पिछले तीन सालों से उनका परिवार हर दिन एक्टर को याद करता है और बहनें अब किसी के हाथों पर नहीं बंधतीं। हर साल रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन श्वेता अपने भाई के साथ बिताए पलों को शेयर करती रहती हैं।


रविवार 14 जून 2020 ये इंडस्ट्री को दिन था, जिसे शायद ही कोई भूल सके। इस दिन दोपहर को टीवी के हर चैनल पर खबर चली थी कि सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित आवास पर पंखे से लटकता हुआ मिला। उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था।

Content Writer

suman prajapati