Covid19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे परिवार को बहुत मिस कर रही है श्वेता, इस तरह किया फैमिली को याद

7/22/2020 11:26:18 AM

मुंबई: बच्चन फैमिली के चार सदस्य कोरोना वायरस से चपेट में हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन मुंबई के नानावटी हाॅस्पिटल में अपना इलाज कर रहे हैं। हर कोई बच्चन फैमिली के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। वहीं बिग बी की लाडली श्वेता भी जब से पिता और पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती हुआ है तभी से काफी मायूस हैं। श्वेता प्रार्थना कर रही हैं कि जल्द से जल्द उनका परिवार स्वस्थ होकर घर वापस लौटे।

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक खुला आसमान नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा- 'किसी की कमी आसमान की तरह है हर तरफ फैली है।

श्वेता के इस एक लाइन के पोस्ट से ये जाहिर हो रहा है कि इसका कितना गहरा मतलब है। मन के अंदर तक कोने कोने तक वो अपने परिवार की गैरमौजूदगी से प्रभावित हो रही हैं।

यूं तो श्वेता भाई अभिषेक, भाभी ऐश्वर्या और भतीजी आराध्या सभी के करीब हैं लेकिन पिता अमिताभ बच्चन से श्वेता कुछ ज्यादा ही करीबी रिश्ता साझा करती हैं। अमिताभ बच्चन भी बेटी श्वेता के साथ उनके बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ बीते 11 जुलाई को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि अब इन सभी की सेहत में सुधार है। खबरें हैं कि जल्द ही सभी का कोरोना का दूसरा टेस्ट होगा। अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो सभी को छुट्टी मिल जाएगी।

Smita Sharma