कैब ड्राइवर की हरकत पर भड़कीं श्वेता तिवारी की बेटी, कहा-'इससे बुरा कुछ नहीं'

7/6/2019 2:35:12 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार पलक तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आईं हैं। दरअसल, पलक ने एक कैब ड्राइवर पर गुस्सा निकाला है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए पलक ने इस पर कहा- 'इस तरह की घटना पर असल में बहुत कुछ कहने के लिए नहीं है।

बस सोच रही हूं कि क्या पुरुष इसे स्वीकार्य करते हैं या फिर इस पर सोचेंगे। मेरे लिए यह निंदनीय है और इससे बुरा कुछ नहीं है।' पलक ने आगे कहा-'मैं इस घटना से खुद को जोड़ पाती हूं क्योंकि मैं भी कॉलेज जाती हूं। मैं अक्सर कैब करती हूं।

 

एक कैब ड्राइवर जिसे नौकरी दी गई है कि वो किसी की बेटी, बहन और मां को उसके डेस्टिनेशन पर छोड़ दे। जिसके बदले में उसे पैसे मिलते हैं। पुरुषों के लिए शायद वो केवल एक वस्तु है। जो महिला के शरीर के हर इंच को स्कैन कर रहा है, लेकिन वह महिला किसी की पूरी दुनिया है।'

 

क्या है मामला 

पिछले दिनों मुंबई में एक लेडी पैसेंजर ने अपने इंस्टाग्राम पर कैब ड्राइवर का वीडियो शेयर किया था। देबलीना साहा नाम की एक लाॅ स्टूडेंट ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि किस तरह कैब ड्राइवर उनके साथ, मां और बहन के साथ बदतमीजी की। यही नहीं इस दौरान कैब ड्राइवर ने आपत्तिजनक हरकतें भी कीं। वीडियो सामने आने के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री ने इसकी आलोचना की थी। 

बता दें कि पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं। पलक अपनी मां श्वेता तिवारी की ही तरह बेहद खूबसूरत है। पलक का फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है।

पलक के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें भी आए दिन छाई रहती हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि पलक 'तारे जमीन पर' के एक्टर दर्शील सफारी संग 'क्विकी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन 12वीं की पढ़ाई की वजह से पलक ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। 

Smita Sharma