मुंबई के रेड लाइट एरिया में पहुंची श्वेता बासु, कभी पुलिस रेड में एक्ट्रेस पर लगा था वेश्यावृत्ति का आरोप

2/5/2021 2:21:07 PM

मुंबई नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्‍ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद हाल ही में मुंबई के रेड लाइट एरिया में पहुंची। इस दौरान की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में वह दो औरतों के साथ दिख रही हैं। इन दोनों ही महिलाओं ने दुपट्टे से अपना चेहरा ढक रखा है। वहीं श्वेता उनके बगल में बैठी हैं। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि श्वेता रेड लाइट एरिया में क्या कर रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, श्वेता बसु प्रसाद जल्द ही फिल्म इंडिया लॉकडाउन में नजर आएंगी। इस फिल्म ने वह  एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाएंगी। इस किरदार की तह तक जाने के लिए श्वेता ने दौरा किया मुंबई के रेड लाइट एरिया का और इस दौरान वहां की सेक्स वर्कर्स से देर तक बातें भी की।इस किरदार का नाम इसके निर्देशक मधुर भंडारकर ने मेहरून्निसा रखा है। किरदार की गंभीरता को समझने के लिए भंडारकर और श्वेता ने मुंबई के रेड लाइट एरिया, कमाठीपुरा जाने का फैसला किया। इस दौरान दोनों ने वहां की एक असली मेहरून्निसा से भी मुलाकात की ।

PunjabKesari

रेड लाइट एरिया में जाने का अनुभव शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- मेरा ऐसा मानना है कि मैं जिन किरदारों को निभा रही हूं वे वास्तविक हैं और मै उनमें डुबना चाहती हूं। जब तक मै ये न कर लूं तब तक मैं दर्शकों को इस किरदार के नजदीक नही ला सकती। फिल्म के निर्दशक को ऐसा लगता था कि इस किरदार के लिहाज से मेरी बोलने की शैली बहुत नरम और सभ्य है। निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ कमाठीपुरा जाने का मुख्य उद्देश्य वहां की सेक्स वर्कर्स की बोली को समझना रहा। 

PunjabKesari

श्वेता से जब पूछा गया कि ऐसी जगह पर जाने में क्या आपको किसी तरह का संकोच या डर लगा? इस पर एक्ट्रेस ने कहा- मैं पत्रकारिता की छात्रा रही हूं और मैंने ये चीजें देखी भी हैं और फिल्माई भी हैं। वहां मेरा जाना मेरे काम से संबंधित था। हां, अगर कोइ संकोच या भय था तो वह सिर्फ इस बात का था कि जाने अनजाने में मै कोई एसी अनुचित बात न कर दूं या कोई ऐसा सवाल न पूछ लूं, जो उन्हें अच्छा न लगे।

कई पुरानी फिल्में देख रही हैं श्वेता 

अपने किरदार को और बेहतर करने के लिए श्वेता  इन दिनों पुरानी हिंदी फिल्में भी देख रही हैं।  वह मधुर की बनाई फिल्मों में तबू की फिल्म चांदनी बार, करीना कपूर की चमेली और कोंकणा सेनशर्मा की ट्रैफिक सिग्नल देख चुकी हैं। इसके अलावा स्मिता पाटिल और शबाना आजमी की क्लासिक फिल्म मंडी भी उन्होंने देखी है।

PunjabKesari

 

पुलिस रेड में लग चुका है वेश्यावृत्ति का आरोप  

बता दें कि श्वेता बसु प्रसाद साल 2014 में हैदराबाद के 'बंजारा हिल्स' में चल रहे सेक्स रैकेट में नाम आया था। श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं जिसके बाद घर वापिस आ गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News