श्वेता बसु ने लिया पति रोहित से अलग होने का फैसला, इंस्टा पर शेयर की जानकारी

12/10/2019 5:19:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'चंद्रनंदिनी' के लिए बेहतर जानी-जाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद हसबैंड रोहित मित्तल से तलाक लेने जा रही हैं। कपल ने अभी अपनी पहली सालगिरह भी सेलिब्रेट नही की है कि पहले ही ये तलाक लेने जा रहे है। आखिर ऐसा दोनों में क्या हुआ कि उन्होने तलाक लेने का फैसला कर लिया, इस बात की जानकारी अभी तक सामने नही आई है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''रोहित मित्तल और मैंने सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है। महीनों भर इस बात पर विचार करने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि यह हमारे हित में हैं। हर किताब को उसके कवर से जज नहीं किया जा सकता। इसका मतलब ये नहीं है कि वो खराब है या उसे पढ़ा नहीं जा सकता। कुछ चीजें अधूरी होना ही अच्छी हैं। मेरी रोहित के साथ कुछ अच्छी यादें हैं जो मुझे प्रेरणा देती रहेंगी। मुझे प्रेरणा देने के लिए रोहित का धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

श्वेता ने साल 2018 में 13 दिसंबर को रोहित से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आईं थी। लेकिन अब उन्होंने रोहित से तलाक लेने का फैसला लिया है ।

PunjabKesari

 काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार टीवी शो चंद्रनंदिनी में नजर आईं थी। इसके अलावा इन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में भी एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। एक्ट्रेस फिल्म 'मकड़ी' से सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं, जिसके बाद उन्हें राष्ट्रीय पुरसकार से सम्मानित किया गया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News