ड्रग्ज विवाद के बीच बिग बी के बेटी संग करण जौहर की लंच डेट, लाखों के टॉप में श्वेता की दिखी ठाठ-बाठ

8/2/2019 3:59:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। बीते दिनों वो अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ वेकेशन मनाने पहुंची थी। अब वो जापान में वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौट आई हैं। 

हाल ही में अब उनको करण जौहर के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया। उनको हक्कासन के बाहर स्पॉट किया गया था। ये करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा जैसी बॉलीवुड हस्तियों का पसंदीदा रेस्टोरेंट है।

लंच डेट पर श्वेता क्लासिक व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लू डेनिम प्लाजो पैंट में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप औऱ खुले बाल उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, करण ऑल ब्लैक लुक में काफी कूल दिख रहे हैं। रेस्टोरेंट के बाहर श्वेता ने स्टाइलिश अंदाज में करण के साथ पोज दिए। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

लेकिन इन तस्वीरों के सामने आते ही श्वेता के लुक की काफी चर्चा हो रही है। जानकारी के मुताबिक लंच डेट पर श्वेता Acne स्टूडियो फैशन हाउस 23,800 की जींस, ऑस्कर डे ला रेंटा का डिजाइनर टॉप 148,200 का टॉप औऱ मंसूर गवरील का 40,400 का पर्स कैरी किए हुए नजर आईं।

तस्वीरों में बिग बी ठाठ-बाठ देखते ही बन रही है। 45 की उम्र में श्वेता काफी स्टाइलिश हैं। वह अक्सर अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। 

शादीशुदा ज़िन्दगी में है खुश

श्वेता की शादी 1997 में निखिल नंदा से हुई थी जो की एक जानेमाने बिजनेसमैन है और एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग अफसर हैं और इन सबके साथ ही कंस्ट्रक्शन का अपना बिज़नेस भी संभालते हैं। वहीं, श्वेता को घर पर रहकर हाउस वाइफ की जिंदगी बिताना ही पसंद हैं।

करण जौहर हाउस पार्टी कांड 

बता दें कि बीते दिनों  प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपने घर में एक स्पेशल हाउस पार्टी रखी थी, जहां बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। इस पार्टी की एक वीडियो भी सामने आई, जिसे लेकर मीडिया में काफी बातें की जा रही हैं।  इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर, शाहिद कपूर और विक्की कौशल से जैसे बड़े सितारे नजर आए थे। वीडियो में सभी स्टार्स के हाव भाव थोड़े से अलग दिख रहे हैं। इनके वायरल वीडियो को देखकर शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने अपने  ट्विटर एकाउंट से शेयर करते हुए इन बॉलीवुड सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। अब इस मामले को लेकर एक और नई खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सिरसा ने मुंबई पुलिस ने इन स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। 

 

Neha