150 साल पुराने पैतृक घर में शुभ्रा अयप्पा ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, शेयर की मंगलसूत्र पहनाने से लेकर मांग भरने तक की तस्वीरें

1/20/2023 4:11:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में एक के बाद एक स्टार अपने पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इसी बीच तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल शुभ्रा अयप्पा भी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड विशाल शिवप्पा संग शादी के बंधन में बंधी चुकी हैं। कपल ने बीते गुरुवार को शादी रचाई है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर उन्होंने अपनी वेडिंग की जानकारी दी है।


शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर शुभ्रा अयप्पा ने कैप्शन में लिखा- विशाल और मैंने 'दोड्डामाने' में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी की। यह उनका 150 से अधिक वर्षों पुराना पैतृक घर है। हमने जादुई जगह में अपने खूबसूरत प्रियजनों के साथ इस खुशी के मौके का प्यार महसूस किया।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शुभ्रा अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस गोल्डन और पिंक सिल्क साड़ी में दुल्हन बनी और इसके साथ उन्होंने भारी-भरकम गहने कैरी किए। वहीं उनके पति व्हाइट कुर्ता पैजामा और सिर पर कैप पहने परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं।

 

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में मंगलसूत्र से लेकर मांग भरने तक की सारी रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।

बता दें, शुभ्रा और विशाल की लव स्टोरी की शुरुआत एक दोस्त की पार्टी से हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों ने शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया है।

 
 

Content Writer

suman prajapati