150 साल पुराने पैतृक घर में शुभ्रा अयप्पा ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, शेयर की मंगलसूत्र पहनाने से लेकर मांग भरने तक की तस्वीरें

1/20/2023 4:11:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में एक के बाद एक स्टार अपने पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इसी बीच तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल शुभ्रा अयप्पा भी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड विशाल शिवप्पा संग शादी के बंधन में बंधी चुकी हैं। कपल ने बीते गुरुवार को शादी रचाई है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर उन्होंने अपनी वेडिंग की जानकारी दी है।

PunjabKesari


शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर शुभ्रा अयप्पा ने कैप्शन में लिखा- विशाल और मैंने 'दोड्डामाने' में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी की। यह उनका 150 से अधिक वर्षों पुराना पैतृक घर है। हमने जादुई जगह में अपने खूबसूरत प्रियजनों के साथ इस खुशी के मौके का प्यार महसूस किया।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शुभ्रा अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस गोल्डन और पिंक सिल्क साड़ी में दुल्हन बनी और इसके साथ उन्होंने भारी-भरकम गहने कैरी किए। वहीं उनके पति व्हाइट कुर्ता पैजामा और सिर पर कैप पहने परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में मंगलसूत्र से लेकर मांग भरने तक की सारी रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें, शुभ्रा और विशाल की लव स्टोरी की शुरुआत एक दोस्त की पार्टी से हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों ने शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News