श्रुति ने अपकमिंग सीरीज Bloody Brothers में अपनी बहुस्तरीय भूमिका की USP पर की बात

3/13/2022 1:00:31 PM

नई दिल्ली। जी5 पर जल्द ही 'ब्लडी ब्रदर्स' नाम की एक सीरिज प्रसारित होने वाली है। इस सीरिज में अभिनेता जीशान अय्यूब खान के साथ-साथ खूबसूरत अभिनेत्री श्रुति सेठ भी दिखाई देने वाली हैं। बता दें, श्रुति सेठ को शरारत नाम के एक शो से काफी लोकप्रियता मिली थी। इस शो में उनके किरदार को दर्शक आज भी भुला नहीं पाए है। इसके अलावा श्रुति कई अद्भुत बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकीं है, जिनमें फना, रजनीति जैसी कुछ अन्य फिल्में शामिल है। ऐसे में अब लंबे समय बाद अभिनेत्री को 'ब्लडी ब्रदर्स' में देखा जाएगा और इसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं। वैसे इसमें वो जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। 

 

ब्लैक कॉमेडी 'ब्लडी ब्रदर्स' में क्राइम की कहानी देखने मिलने वाली है, जिसमें दर्शकों को पता चलेगा की कैसे दो भाई जयदीप अहलावत और जीशान अय्यूब का जीवन बदल जाता है। ह्यूमर के ठाड़े के साथ इस क्राइम ड्रामा में श्रुति ने जयदीप की पत्नी की भूमिका निभाई है। एक तरह से यह छह-भाग की सीरीज है, जो दो भाइयों, जग्गी (जयदीप) और दलजीत (जीशान) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

इस सीरीज में  श्रुति का किरदार स्ट्रेट होने के बाद भी एक दूसरी महिला की तरफ आकर्षित हो जाता है, ऐसे में प्रोजेक्ट में उनके किरदार को, उसकी यूएसपी और उनकी बहुस्तरीय भूमिका को लेकर सवाल किया गया, जिसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इसमें वो एक ऐसी शादी में बंधी है जिसके कोई मायने नहीं है। ऐसे में प्यार के लिए तरस रही वो उस दिशा में चली जाती है जहां उसे लगता है कि वो प्यार पा सकती है।

 

हाल ही में जीशान ने फिल्म के बारे बात करते हुए बताया था कि किस खास चीज ने उन्हें आने वाले सीरीज ब्लडी ब्रोथर्स के लिए अपनी तरफ आकर्षित किया, वह कहते हैं, "कहानी कैसे अपना प्रभाव छोड़ती है, इसका मूल विचार मुझे सबसे अधिक आकर्षित करता है, क्योंकि यह बहुत नया है।  जिस जॉनर, जिस तरह से हमने डार्क कॉमेडी थ्रिलर को ट्रीट किया है, उसमें सारा मसाला है, लेकिन साथ ही रियलिस्टिक है।  यह भावनाओं और किसी स्थिति पर बहुत अलग तरीके से प्रतिक्रिया करने के बारे में है।  इसलिए, इसलिए मुझे लगता है कि लोगों को ब्लडी ब्रदर्स को देखना चाहिए और अपना समय देना करना चाहिए। इसका स्क्रिप्ट और किरदार कुछ ऐसा है जिसने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया।"

 

इस वेब सीरीज का निर्देशन शाद अली ने किया है। इसे बीबीसी के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की किया गया है। सीरीज ब्लडी ब्रदर्स का प्रीमियर जी5 पर 18 मार्च को होगा। तो दो भाई, जो अपनी एक गलती के चलते एक ऐसी मुश्किल  में फंस जाते है जहां से निकलता उनके लिए नामुकिन हो जाता है, उससे वो खुद को कैसे बचाते है, य जानने के लिए देखिए 'ब्लडी ब्रदर्स'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News