श्रुति मोदी ने भी छोड़ा रिया चक्रवर्ती का साथ! ED के सामने खोले राज,कहा-वो केस से जुड़ी चीजें छुपा....

8/11/2020 2:20:39 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी यानि  प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा कसता ही जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेसमैन मैनेजप श्रुति मोदी को आज तीसरी बार ई़डी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया। इससे पहले श्रुति  शुक्रवार, 7 अगस्त और सोमवार, 10 अगस्त को पूछताछ के लिए अधिकारियों के सामने पेश हुई थी। सोमवार को पूछताछ के बाद, सूत्रों ने बताया है कि श्रुति मोदी को कार्यालय में दस्तावेज जमा करने के लिए कहा गया है।

PunjabKesari

इन दो दिन श्रुति ने इस केस में कई खुलासे किए। श्रुति ने ईडी ऑफिस में रिया के खिलाफ बयान दर्ज करवाया है। खबरों की मानें तो श्रुति ने कहा कि रिया इस केस से जुड़ी कई जरूरी बातें छुपा रही हैं। अपने इस बयान में श्रुति ने कहा कि सुशांत के सारे फैसले रिया लेती थी।

PunjabKesari

ये फैसले उन कंपनियों से संबंधित थे इतना ही नहीं सुशांत के फोन काॅल्स भी रिया ही उठाती थीं। श्रुति ने ED को यह भी बताया कि रिया सुशांत से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट्स पर भी फैसला ले रही थी।

PunjabKesari

जब रिया सुशांत से मिलीं थी, उस दौरान श्रुति सुशांत की बिजनेस मैनेजर थीं। फरवरी 2020 के बाद, श्रुति सुशांत के साथ नियमित संपर्क में नहीं रही।

Bollywood Tadka

 

सुशांत के पिता ने श्रुति को किए थे मैसेज

सुशांत के पिता केके सिंह के वॉट्सऐप मेसेज भी सामने आए हैं। ये मेसेज उन्होंने रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को पिछले साल भेजे थे। उन्होंने श्रुति को भेजे गए मेसेज में कहा- वह सुशांत को लेकर काफी परेशान हैं और श्रुति उनके लिए मुंबई की फ्लाइट की टिकट भेज दें। केके सिंह का आरोप है कि रिया और श्रुति ने उनके मेसेजेस का कोई जवाब नहीं दिया और न ही सुशांत से बात करने दी।

PunjabKesari

श्रुति मोदी के अलावा ईडी ने सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि ईडी को सुशांत और सिद्धार्थ पिठानी के खातों में कुछ ट्रांजैक्शंस देखने को मिले हैं। माना जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी से भी सुशांत के इन्वेस्टमेंट और कामकाज के बारे में लंबी पूछताछ की जा सकती है। इसके अलावा सुशांत की बहन मीतू सिंह भी अपना बयान दर्ज करवाने पहुंची। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News