श्रुति मोदी के वकील का दावा- सुशांत की बहनों को थी नशे की लत, ''ड्रग पार्टी'' में होती थीं शामिल

8/31/2020 11:50:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट वायरल होने के बाद मामला और भी उलझ गया है। हर कोई इस मामले में अपनी-अपनी सफाई दे रहा है और एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं अब सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने सामने इस मामले में एक नया खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत की बहने ड्रग्स पार्टियों में शामिल होती थी। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स की माने तो श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया कि सुशांत की बहनें उन पार्टियों में शामिल होती थी, जहां ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। उन्होंने कहा कि सुशांत की एक बहन जो मुंबई में रहती हैं वो शराब का सेवन करती थीं और वो इसकी काफी शौकीन थीं। इस बात की जानकारी सुशांत के परिवार को भली भांति थी। 

PunjabKesari


अशोक सरावगी ने खुलासा किया कि एक ऐसा व्हाट्सएप ग्रुप था, जिसमें ड्रग्स लेने की बात होती थी। उस ग्रुप में सुशांत और रिया के अलावा सोहेल (ड्राइवर और बॉडीगार्ड), दोस्त आयुष शर्मा, आनंदी शामिल थे, जो कभी-कभी सुशांत के घर रुककर ड्रग्स लेते थे। उस ग्रुप में मौजूद हर कोई ड्रग्स लेता था। मैनेजर श्रुति को भी इन लोगों ने ड्रग्स लेने को कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था और जब उनसे इस बात के लिए दोबारा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो ग्रुप छोड़ देगी अगर उनसे  फिर से ऐसा कहा गया तो। सुशांत को इस ग्रुप में शामिल होने के चलते ड्रग्स के बारे में सब कुछ पता था और वो भी इसका सेवन किया करते थे। 

PunjabKesari


 
अशोक ने आगे बताया कि सुशांत अपने खर्चों को लेकर काफी परेशान थे और वो उनको जल्द ही कम करना चाहते थे। अपने खर्चों को लेकर रिया ने एक मीटिंग भी की थी, जिसमें सुशांत शामिल तो नहीं हो पाए थे लेकिन मीटिंग की रिकॉर्डिंग की गई थी। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News