SSR case:प्राइम विटनेस बनेंगी श्रुति मोदी! खोलेंगी रिया चक्रवर्ती के कई राज

8/16/2020 9:03:31 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी और सीबीआई  का शिकंजा कसता ही जा रहा है। ईडी लगातार इस केस में कई तरह के खुलासे कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही ईडी ने सुशांत  सिंह राजपूत की एक्स बिजनेसमैन मैनेजर श्रुति मोदी से लगातार 3 दिन तक पूछताछ की।

ईडी ने श्रुति से शुक्रवार, 7 अगस्त और सोमवार, 10 अगस्त और 11 अगस्त मंगलवार को पूछताछ की, जिसमें उन्होंने रिया को लेकर कई खुलासे किए। इसी बीच श्रुति मोदी को लेकर एक ट्वीट सामने आया है। इस ट्वीट में कहा गया है कि श्रुति रिया के खिलाफ इस केस में प्राइम विटनेस बनने को तैयार हैं।

 

इस ट्वीट को नोयडा की रहने वाली प्रियंजनी ने शेयर किया है। ट्वीट में लिखा है-ऺश्रुति मोदी ईडी के सामने पूरी तरह से टूट गई और उन्होंने रिया को लेकर कई खुलासे किए। पूछताछ के दौरान श्रुति ने बताया रिया ने सुशांत को 3 महीने तक दवाइयों के डोज से  बेहोश रखा। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के चेक पर साइन किए और कई फंड निकाले। इतना ही नहीं इस ट्वीट में ये भी दावा किया गया कि श्रुति स्टेट विटनेस बनने के लिए तैयार हैं।

इस ट्वीट को सुशांत की फैमिली फ्रेंड स्मिता पारेख ने भी रीट्वीट किया है। खैर इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगी लेकिन अगर ये सच है तो सुशांत को जल्द ही न्याय मिल सकता है क्योंकि एक्टर के निधन के बाद श्रुति और रिया के बीच काफी बातें हुईं थीं। 

इससे पहले श्रुति ने ईडी को बताया था कि रिया इस केस से जुड़ी कई जरूरी बातें छुपा रही हैं। अपने बयान में श्रुति ने कहा कि सुशांत के सारे फैसले रिया लेती थी। ये फैसले उन कंपनियों से संबंधित थे इतना ही नहीं सुशांत के फोन काॅल्स भी रिया ही उठाती थीं।

श्रुति ने ED को यह भी बताया कि रिया सुशांत से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट्स पर भी फैसला ले रही थी। जब रिया सुशांत से मिलीं थी, उस दौरान श्रुति सुशांत की बिजनेस मैनेजर थीं। फरवरी 2020 के बाद, श्रुति सुशांत के साथ नियमित संपर्क में नहीं रही।

Smita Sharma