SSR case:प्राइम विटनेस बनेंगी श्रुति मोदी! खोलेंगी रिया चक्रवर्ती के कई राज

8/16/2020 9:03:31 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी और सीबीआई  का शिकंजा कसता ही जा रहा है। ईडी लगातार इस केस में कई तरह के खुलासे कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही ईडी ने सुशांत  सिंह राजपूत की एक्स बिजनेसमैन मैनेजर श्रुति मोदी से लगातार 3 दिन तक पूछताछ की।

Bollywood Tadka

ईडी ने श्रुति से शुक्रवार, 7 अगस्त और सोमवार, 10 अगस्त और 11 अगस्त मंगलवार को पूछताछ की, जिसमें उन्होंने रिया को लेकर कई खुलासे किए। इसी बीच श्रुति मोदी को लेकर एक ट्वीट सामने आया है। इस ट्वीट में कहा गया है कि श्रुति रिया के खिलाफ इस केस में प्राइम विटनेस बनने को तैयार हैं।

PunjabKesari

 

इस ट्वीट को नोयडा की रहने वाली प्रियंजनी ने शेयर किया है। ट्वीट में लिखा है-ऺश्रुति मोदी ईडी के सामने पूरी तरह से टूट गई और उन्होंने रिया को लेकर कई खुलासे किए। पूछताछ के दौरान श्रुति ने बताया रिया ने सुशांत को 3 महीने तक दवाइयों के डोज से  बेहोश रखा। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के चेक पर साइन किए और कई फंड निकाले। इतना ही नहीं इस ट्वीट में ये भी दावा किया गया कि श्रुति स्टेट विटनेस बनने के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka

इस ट्वीट को सुशांत की फैमिली फ्रेंड स्मिता पारेख ने भी रीट्वीट किया है। खैर इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगी लेकिन अगर ये सच है तो सुशांत को जल्द ही न्याय मिल सकता है क्योंकि एक्टर के निधन के बाद श्रुति और रिया के बीच काफी बातें हुईं थीं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले श्रुति ने ईडी को बताया था कि रिया इस केस से जुड़ी कई जरूरी बातें छुपा रही हैं। अपने बयान में श्रुति ने कहा कि सुशांत के सारे फैसले रिया लेती थी। ये फैसले उन कंपनियों से संबंधित थे इतना ही नहीं सुशांत के फोन काॅल्स भी रिया ही उठाती थीं।

Bollywood Tadka

श्रुति ने ED को यह भी बताया कि रिया सुशांत से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट्स पर भी फैसला ले रही थी। जब रिया सुशांत से मिलीं थी, उस दौरान श्रुति सुशांत की बिजनेस मैनेजर थीं। फरवरी 2020 के बाद, श्रुति सुशांत के साथ नियमित संपर्क में नहीं रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News