NCB के सामने पेश हुईं श्रुति मोदी, सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर होगी पूछताछ

9/16/2020 1:00:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद इस केस ने एक नया ही रूप ले लिया है। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई शख्स ड्रग कनेक्शन में जेल जा चुके हैं। रिया ने अपनी पूछताछ में एनसीबी के सामने कई स्टार्स के नाम लिए हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। अब एनसीबी की टीम उन आरोपियों से ड्रग मामले में पूछताछ करने में जुट गई हैं। बीते दिन एनसीबी ने सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए तलब किया था। वहीं आज (बुधवार) श्रुति एनसीबी के सामने पेश हो गई हैं।


ड्रग मामले में होगी पूछताछ
बता दें एनसीबी के अधिकारी श्रति से ड्रग मामले में पूछताछ करेंगे। दरअसल, बीते दिनों रिया की ड्रग चैट में श्रुति मोदी का भी नाम सामने आया था। जो ड्रग के लेन देन के बारे में रिया से चर्चा करती नजर आईं थी।

 

अब इसी चैट के आधार पर एनसीबी श्रुति से सवाल करेगी और पूछेगी कि क्या वह सुशांत और रिया द्वारा ड्रग्स का सेवन किए जाने की बात को जानती थी। 


बता दें एनसीबी ने श्रुति के अलावा सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

 

जानकारी के लिए बता दें एनसीबी ने सुसांत केस में ड्रग मामले में 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य लोग शामिल हैं।

 

suman prajapati