फिल्म ''सजनी शिंदे की वायरल वीडियो'' के गाने ''दिल मेरा'' से श्रुति ने किया बॉलीवुड डेब्यू

10/22/2023 1:02:26 PM

मुंबई। 27 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' में गाने 'दिल मेरा' से सिंगर श्रुति धस्माना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। श्रुति और आत्मन नेपाली द्वारा कंपोज़ किए गए इस गाने को आज रिलीज़ किया गया और रिलीज़ के कुछ ही घंटों में अब तक इस गाने को एक लाख पंचास हज़ार से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर, राधिका मदान और भाग्यश्री भी दिखाई देंगी। अपने अनुभव के बारे में श्रुति ने बताया कि इस गाने को  को-प्रोड्यूसर आत्मन नेपाली, राइटर रिमी धार और म्यूज़िक प्रोड्यूसर वैभव पनी अगले साल जनवरी में रिलीज़ करना चाहते थे। मगर इस से पहले ही जिगर और मैडॉक की टीम ने गाने को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए पसंद कर लिया।

परिवार और सही लोगों की मदद ने किया सपोर्ट -

श्रुति ने कहा – “संगीत ने मुझे वो सब कुछ दिया जो मैं आशा करती थी। मैं हमेशा से जानती थी कि आर्टिस्ट्स की दुनिया काफी अस्थिर, डरावनी और कॉम्पिटेटिव होती है मगर म्यूज़िक ने मुझे हमेशा अच्छे काम और अच्छे लोगों से मिलवाया। मेरे लिए मेरे संगीत की जर्नी काफी भावनात्मक और रचनात्मक रही है। जहां संगीत के द्वारा में काफी संवेदनशील हुई हूं और अंधेरों से निकल कर खुद को साबित करने के काबिल हुई हूं”।

“मेरा पूरा परिवार मेरे लिए सबसे बड़ी ताकत और सपोर्टर के रूप में हमेशा खड़ा रहा है। इसमें सबसे बड़ा श्रेय मैं अपने दादाजी हरी प्रसाद धसमाना को देना चाहती हूं जो मुझे और मेरे पेरेंट्स को हर ऑडिशन और शोज़ में ले जाकर मुझे सपोर्ट करते थे। बचपन से मेरे हर परफॉरमेंस के लिए मुझे तैयार करते थे और उनके उसी भरोसे ने मुझे इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की है। इसके साथ ही मुझे 'योर्स इवेंटफूली' के विभोर हसीजा और टीम ने म्यूज़िक के पैशन को प्रोफेशन बनाने के लिए मोटिवेट करते हुए सही रास्ता दिखाया”। 

अगले प्रोजेक्ट्स के लिए इंडिया टूर और डेब्यू एल्बम लॉन्च की है तैयारी -

अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में श्रुति ने बताया कि लाइव बैंड में परफॉर्म करना मेरा हमेशा से बहुत बड़ा सपना रहा है। ऐसे में पिछले पांच महीने से चल रही तैयारियों को उसके मुकाम तक पहुंचाते हुए हम जल्द ही इंडिया टूर की शुरुआत करने जा रहे है। जिसमें मैं, आत्मन, बैंड और डांस क्रू इस टूर 'एसडी लाइव 2.0' में सॉन्ग 'दिल मेरा' को लाइव परफॉर्म भी करेंगे। साथ ही 2020 से तैयार कर रहे अपने डेब्यू एल्बम को भी जल्द ही लॉन्च करने जा रही हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi