6 साल की उम्र में ही करियर शुरू करने वाली श्रुति हासन का ये है सक्सेस मंत्रा

7/16/2018 3:37:08 PM

मुंबई: टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में काम कर चुकी श्रुति हासन एक एक्ट्रेस के साथ-साथ गायिका भी है। श्रुति के पिता कमल हासन एक फेमस एक्टर, निर्देशक और प्रॉड्यूसर हैं। श्रुति ने कैलिफोर्निया के म्यूजिशियन इंस्टिट्यूट से म्यूजिक सीखा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रुति को एक्टिंग से पहले गायकी में दिलचस्पी थी।

 

 

अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए, तो वो आजकल ब्रिटीश आर्टिस्ट माइकल कसले को डेट कर रही हैं। श्रुति के काम को लेकर बात की जाएं तो वह अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती है। श्रुति की मेहनत ही है जो उन्हें आज यहां तक लेकर आई है। श्रुति काफी हॉर्ड वर्किंग है। श्रुति के काम का यहीं मंत्रा है कि वह अपना काम दिल से और काफी मेहनत से करती है। 

 

 

श्रुति ने अपने करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में ही कर दी थी। उन्होंने अपना पहला गाना 6 साल की उम्र में गाया था। ये गाना उन्होंने अपने पिता की फिल्म 'थेवर मगन' के लिए गाया और उसके बाद 'चाची 420' में अपने पिता के साथ गाना गाया था। श्रुति ने स्कूल में अपना नाम बदलकर पूजा चंद्रन कर लिया था क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि उन्हें उनके पापा कमल हासन के नाम से जाना जाए। 

 


बता दें कि श्रुति हासन को जूते-चप्पलों का बेहद शौक है। श्रुति हासन के पास लगभग 100 जोड़ी फुटवियर हैं। श्रुति एक प्रशिक्षित डांसर भी हैं। उन्होंने एक फिल्म में डांस के लिए कुचिपुड़ी डांस की ट्रेनिंग भी ली थी।

 

 

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ श्रुति  के अफेयर के चर्चे मीडिया में बहुत रहे थे। हालांकि बाद में इन्हें एक अफवाह मात्र बताया गया था। श्रुति ने दिल तो बच्चा है जी, गब्बर इज बैक, वेलकम बैक और रामय्या वस्तावैया में भी अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जलवा बिखेरा। 

 

Seema Sharma