Salaar: श्रुति हासन ने खत्म की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग, को-एक्टर प्रभास को कहा ‘धन्यवाद’!

2/24/2023 1:34:16 PM

मुंबई। श्रुति हासन, जिन्हें हाल ही में तेलुगु फिल्मों वीरा सिम्हा रेड्डी और वाल्टेयर वीरैया में देखा गया था, ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने अपकमिंग तेलुगु एक्शन-थ्रिलर ‘सालार’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसे केजीएफ-फेम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। उन्होंने अपने को-एक्टर प्रभास को भी धन्यवाद कहा। उनके पोस्ट के अनुसार, यह कंफर्म हो गया है कि वह फिल्म में आद्या नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति हासन पहली बार प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। एक एक्शन फिल्म होने के कारण, फिल्म में प्रभास सालार नाम के एक कैरेक्टर को प्ले करेंगे। केजीएफ की सफलता के बाद, प्रशांत और प्रभास पहली बार सालार में एक साथ नज़र आ रहे हैं, जो कन्नड़ फिल्म उग्रम की रीमेक होने की अफवाह है।

PunjabKesari

पिछले अगस्त में, प्रशांत ने ट्विटर पर शेयर किया था कि सालार 28 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। एक पोस्टर के साथ रिलीज़ की तारीख की घोषणा की गई थी। पोस्टर में प्रभास को हाथों में दो तलवारें लिए खड़े देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में ढेर सारी लाशें देखी जा सकती हैं। प्रशांत के ट्वीट से यह भी पुष्टि हुई कि पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रीया रेड्डी, जिन्हें हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम के सुझल में देखा गया था, इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

इस बीच, प्रभास एक साथ निर्देशक नाग अश्विन के साथ अपनी अपकमिंग मल्टीलिंगुअल साइंस-फिक्शन फिल्म, प्रोजेक्ट के की शूटिंग में व्यस्त हैं। दीपिका पादुकोण ने इस प्रोजेक्ट के साथ अपनी तेलुगू शुरुआत की है जिसे वैजयंती फिल्म्स द्वारा बैंकरोल किया जाएगा। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News