लॉकडाउन के बीच आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं श्रुति हासन, बोलीं ''मैं महामारी के बीच भी शूटिंग करने को तैयार हूं''

5/11/2021 11:53:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना कहर की दूसरी लहर ने देश के आम लोगों से लेकर अमीरों तक को भी प्रभावित किया है। इसके चलते लोगों को आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ रहा है। वहीं कोरोना की आर्थिक तंगी का असर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन पर भी पड़ा है। उन्हें इस पैंडमिक के दौर में अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए काम करना पड़ रहा है।

PunjabKesari


हाल ही में इस टॉपिक पर बात करते हुए श्रुति ने मीडिया को बताया कि उनकी आर्थिक हालत ठीक न होने की वजह से ही वह इस महामारी के बीच भी शूटिंग करने को तैयार हैं। उनका मानना है कि उन्हें काम पर वापस जाना है क्योंकि वह छिपकर महामारी खत्म होने का इंतजार नहीं कर सकतीं। 

PunjabKesari


श्रुति ने कहा, 'बिना मास्क के सेट पर रहना बहुत डरावना है। मैं झूठ नहीं बोलूंगी, लेकिन हम काम पर वापस जाना चाहते हैं क्योंकि मेरे साथ हर किसी की तरह आर्थिक परेशानियां हैं। जब शूटिंग की तैयारी होती है, तो मैं बाहर जाना चाहती हूं, क्योंकि मेरे पास शूटिंग पूरी करने के साथ अन्य पेशेवर प्रतिबद्धताएं भी हैं, जिन्हें मुझे पूरा करने की जरूरत है। हम अलग-अलग रुपये कमाते हैं, लेकिन हम सभी के पास भुगतान करने के लिए बिल हैं और इसलिए मुझे काम पर वापस जाना होगा।'

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मेरी अपनी सीमाएं हैं। मेरे पास मेरे डैडी या मम्मी मेरी मदद करने के लिए नहीं हैं।' उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी से पहले उन्होंने अपने लिए घर खरीदा था। जहां वह अपने परिवार से अलग रहती हैं, इसलिए फिलहाल मुझे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।


इसके साथ ही श्रुति ने भगवान का शुक्रिया करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे तो केवल अपनी ईएमआई बिलों का भुगतान करना है जबकि आज के समय में ऐसे भी लोग हैं जिनके पास खाना और दवा खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static