बॉयफ्रेंड शांतनु संग घर से बाहर निकलीं श्रुति हासन, एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाता दिखा कपल

6/23/2021 4:09:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रुति हासन अक्सर बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्रुति मुंबई में लॉकडाउन के बाद से बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। बीते मंगलवार कपल को वैक्सीन लगवाने के बाद एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों चेहरे पर मास्क लगाए अपना चेहरा छुपाते लेकिन जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आए। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।


कोरोना वैक्सीन लगवाने की जानकारी श्रुति ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान कपल जबरदस्त गैटअप में नजर आया। ऑल ब्लैक आउटफिट, खुले बालों पर हैट और चेहरे पर ब्लैक मास्क में श्रुति कमाल लग रही थीं।

 

इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में ब्लैक बैग भी कैरी किया हुआ था। वहीं उनके बॉयफ्रेंड शांतनु ब्लैक एंड व्हाइट टी और ट्राउजर में चेहरे पर मास्क लगाए परफेक्ट दिखे।

इस दौरान कपल का चेहरा साफ नजर नहीं आया, लेकिन दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। कपल ने मीडिया के सामने एक दूसरे की बांहों में जबरदस्त पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 


काम के मोर्चे पर, श्रुति हासन इन दिनों दिवंगत निर्देशक एसपी जननाथन अभिनीत लाबम की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में विजय सेतुपति और श्रुति मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
  


 

Content Writer

suman prajapati