बॉयफ्रेंड शांतनु संग घर से बाहर निकलीं श्रुति हासन, एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाता दिखा कपल

6/23/2021 4:09:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रुति हासन अक्सर बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्रुति मुंबई में लॉकडाउन के बाद से बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। बीते मंगलवार कपल को वैक्सीन लगवाने के बाद एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों चेहरे पर मास्क लगाए अपना चेहरा छुपाते लेकिन जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आए। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


कोरोना वैक्सीन लगवाने की जानकारी श्रुति ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान कपल जबरदस्त गैटअप में नजर आया। ऑल ब्लैक आउटफिट, खुले बालों पर हैट और चेहरे पर ब्लैक मास्क में श्रुति कमाल लग रही थीं।

PunjabKesari

 

इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में ब्लैक बैग भी कैरी किया हुआ था। वहीं उनके बॉयफ्रेंड शांतनु ब्लैक एंड व्हाइट टी और ट्राउजर में चेहरे पर मास्क लगाए परफेक्ट दिखे।

PunjabKesari

इस दौरान कपल का चेहरा साफ नजर नहीं आया, लेकिन दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। कपल ने मीडिया के सामने एक दूसरे की बांहों में जबरदस्त पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


काम के मोर्चे पर, श्रुति हासन इन दिनों दिवंगत निर्देशक एसपी जननाथन अभिनीत लाबम की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में विजय सेतुपति और श्रुति मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News