श्रुति हासन ने पिता के साथ शेयर की तस्वीरें, बाप-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग पर स्टार्स ने लुटाया प्यार

2/27/2021 1:20:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे सोशल साइट्स पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पिता कमल हासन के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


इन तस्वीरों में श्रुति और कमल फैंस को जबरदस्त बाप-बेटी गोल्स दे रहे है। श्रुति अपने पिता के कंधे पर हाथ रखे बड़े कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वो सेल्फी लेती नजर आ रही है। जिसमें उनके पिता बेटी के पीछे खड़े चेहरे पर हल्की मुस्कान के साथ पोज दे रहे हैं। 


लुक की बात करें तो श्रुति इस दौरान ब्लैक और ग्रीन कलर के टॉप में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। 
पिता संग एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को न सिर्फ फैंस ही लाइक कर रहे हैं, बल्कि कई स्टार्स भी बाप-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग पर प्यार लुटा रहे हैं।


 
काम की बात करें तो श्रुति जल्द ही फिल्म 'सालार' में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा उनके पास वेनु श्रीराम की फिल्म 'वकील साब' भी है। 


 

Content Writer

suman prajapati